Kerala Stampede: कोच्चि की CUSAT यूनिवर्सिटी में एक संगीत समारोह में भगदड़ जिसमे चार छात्रों की मौत ; 60 से अधिक लोग घायल

Kerala Stampede: शनिवार को केरल के कोच्चि की CUSAT यूनिवर्सिटी में एक संगीत समारोह में भगदड़ हुई। जिसमे  कई विद्यार्थी घायल हो गए और चार विद्यार्थियों की मौत हो गयी । केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने कहा कि चार विद्यार्थियों की मौत हो गई और कई विद्यार्थी घायल हो गए हैं। यह परिस्थिति निखिता गांधी के एक संगीत समारोह में हुई थी।

एजेंसी कोच्चि: Kerala Stampede

केरल कोच्चि में शनिवार को CUSAT यूनिवर्सिटी में एक संगीत समारोह में भगदड़ मच गई। जिससे चार विद्यार्थी मर गए और 60 से अधिक विद्यार्थी घायल हो गए। घायल विद्यार्थियों को कालामासेरी मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भेजा गया है।

केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने बताया कि चार छात्र मर गए और कई घायल हो गए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि CUSAT यूनिवर्सिटी में निखिता गांधी के एक संगीत कार्यक्रम में भगदड़ हुई. इस कार्यक्रम का आयोजन यूनिवर्सिटी के ओपन एयर-ऑडिटोरियम में हो रही थी।

स्वास्थ्य मंत्री ने क्या कहा?

उन्होंने बताया कि घायल चार विद्यार्थियों की मौत हो गयी है। University Tech Fest में सिंगर निकिता गांधी खुले हवा के ऑडिटोरियम में परफॉर्मेंस दे रही थीं। लेकिन जब बारिश होने लगी, हालात बदल गए। बाहर इंतजार कर रहे लोग सभागार में आश्रय लेने के लिए घुस गए, जिससे भगदड़ मच गई। हादसे के बाद कम से कम 64 विद्यार्थी अस्पतालों में भर्ती हैं। घायल विद्यार्थियों में से चार की हालत गंभीर है। जॉर्ज ने कहा कि दो लड़कों और दो लड़कियों को कोच्चि के कलामासेरी मेडिकल कॉलेज से मृत लाया गया था।

news nation-

CUSAT कोच्चि यूनिवर्सिटी केरल Offcial Website

https://cusat.ac.in/

Leave a Comment